होम Tech Entertainment 4 Square Entertainment की दूसरी फिल्म में भी नज़र आएंगे विजय कुमार,...

4 Square Entertainment की दूसरी फिल्म में भी नज़र आएंगे विजय कुमार, गौरव की होगी सिनमा में एंट्री

4 Square Entertainment की दूसरी फिल्म में भी नज़र आएंगे विजय कुमार, गौरव की होगी सिनमा में एंट्री


मुंबई : भोजपुरी सिनेमा के यंग हीरो विजय कुमार एक बार फिर अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं . फ़िल्म का नाम है ‘ जिंदगी प्यार का गीत है ‘, जिसे 4 Square Entertainment Group की ओर से पेश किया जा रहा है । फ़िल्म में विजय कुमार के साथ साथ गौरव कुमार की एंट्री भी इसी फिल्म से हो रही है ।

आपको बतादें कि विजय ने हाल ही में 4 Square Entertainment की एक फ़िल्म ‘ मैं तेरा लाडला ‘ की शूटिंग पूरी की है । इसके तुरंत बाद फ़िल्म प्रोड्क्शन कंपनी ने अपने बैनर तले सेकंड फ़िल्म की भी घोषणा कर दी है। विजय कुमार ने बताया कि उनकी नई फिल्म की कहानी दो दोस्तों की कहानी है जिसमे उनके साथ गौरव भी भोजपुरिया परदे पर आने की तैयारी कर रहे हैं।

‘ ज़िंदगी प्यार का गीत है ‘ के म्यूजिक का काम मुम्बई में मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद शुरू कर चुके हैं । फ़िल्म को सुरेंद्र मिश्रा ने अपनी कलम से कागज़ पर उतारा है जबकि फ़िल्म के निर्देशन की जिमेदारी संजीव बोहरपी को सौंपी गई है ।

अभिनेता विजय कुमार ने बताया कि ‘ जिंदगी प्यार का गीत है ‘ जून में शूटिग पर जा सकती है । फिलहाल कलाकारों के चयन का काम चल रहा है । फ़िल्म में 2 हीरोइन नज़र आने वाली हैं जिसके लिए इंडस्ट्री की कुछ नामचीन हस्तियों से बात चल रही है।

आपको बताते चलें कि मार्च में ही 4 Square Entertainment की फ़िल्म ‘ मैं तेरा लाडला ‘ की शूटिंग प्रयागराज में पूरी की गई है । इस फ़िल्म में विजय के अलावा मणि भट्टाचार्या , रानी चटर्जी, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, माया यादव जैसे दिग्गज कलाकर अपने अभिनय के जलवे दिखाएंगे। फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन मुंबई के एक नामचीन स्टूडियो में चल रहा है । माना जा रहा है कि 2 महीने के भीतर ही फ़िल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे – राहुल शेवाले

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे सांसद राहुल शेवाले जी ने की मुख्यमंत्री जी...

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ करने की अपील

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ रजा एकेडमी ने 12 मई को सभी से दुआ करने की अपील की

मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात

तिसरी लहर की आशंका के मद्देनजर बीएमसी ने मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात की है। बीएमसी...

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है , इनके पास अनाज का...

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे