होम Strategy Politics परमबीर को लेकर शिवसेना का BJP पर निशाना- कहा सब साजिश का...

परमबीर को लेकर शिवसेना का BJP पर निशाना- कहा सब साजिश का हिस्सा है

परमबीर को लेकर शिवसेना का BJP पर निशाना,

कहा- सब साजिश का हिस्सा,

राज्यपाल भी कर रहे शरारत ,

शिवसेना ने कहा- देवेंद्र फडणवीस दिल्ली जाकर मोदी-शाह को मिलते हैं और दो दिन में परमबीर सिंह ऐसा पत्र लिखकर खलबली मचाते हैं,

शिवसेना ने कहा- महाविकास आघाड़ी सरकार के पास आज भी अच्छा बहुमत है. बहुमत पर हावी होने की कोशिश करोगे तो आग लगेगी।

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को लेकर महाराष्ट्र में जमकर हंगामा हो रहा है। बीजेपी राज्य की उद्धव सरकार पर हावी है।अब शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में विपक्ष के आऱोपों पर एक संपादकीय लिखा है।शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी परमबीर सिंह को सिर पर बैठाकर नाच रही है और सरकार को बदनाम करने के लिए परमबीर सिंह का इस्तेमाल कर रही है। ये सबकुछ साजिश का हिस्सा है।


शिवसेना ने कहा है, ‘’मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह भरोसे लायक अधिकारी बिल्कुल नहीं हैं,उन पर विश्वास नहीं रखा जा सकता है, ऐसा मत कल तक बीजेपी का था, लेकिन उसी परमबीर सिंह को आज बीजेपी सिर पर बैठाकर नाच रही है।पुलिस आयुक्त पद से हटते ही परमबीर सिंह साहेब ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा। उसमें वे कहते हैं, गृहमंत्री देशमुख ने सचिन वाझे को हर महीने 100 करोड़ रुपए जुटाने का ‘टारगेट’ दिया था। परमबीर सिंह के खिलाफ सरकार ने कार्रवाई की है इसलिए उनकी भावनाओं का विस्फोट समझ सकते हैं।

एक धड़ाकेबाज अधिकारी हैं परमबीर सिंह- शिवसेना
शिवसेना ने आगे कहा, ‘’परमबीर सिंह निश्चित तौर पर एक धड़ाकेबाज अधिकारी हैं।उन्होंने कई जिम्मेदारियों का बेहतरीन ढंग से निर्वहन किया सुशांत राजपूत प्रकरण में उनके नेतृत्व में पुलिस ने अच्छी जांच की इसलिए सीबीआई को अंत तक हाथ मलते रहना पड़ा।कंगना नामक अभिनेत्री का मामला उन्होंने बेहतरीन ढंग से संभाला परंतु अंटालिया मामले में विरोधियों ने उन पर आरोप लगाया, यह सत्य होगा फिर भी किसी पुलिस अधिकारी द्वारा ऐसा पत्र लिखकर सरकार को आरोपियों के कटघरे में खड़ा करना उचित नहीं है’’।


शिवसेना ने कहा, ‘’परमबीर सिंह का कहना ऐसा है कि गृहमंत्री ने सचिन वाझे को हर महीने सौ करोड़ रुपए जुटाकर देने को कहा था।लेकिन बीते करीब डेढ़ सालों में मुंबई-ठाणे के पब-बार कोरोना के कारण बंद ही हैं इसलिए इतना पैसा कहां से एकत्रित होगा, ये सवाल ही है’’ । पार्टी ने आगे कहा, ‘’इस पूरे प्रकरण में बीजेपी, सरकार को बदनाम करने के लिए परमबीर सिंह का इस्तेमाल कर रही है।सरकार को सिर्फ बदनाम ही करना है, ऐसा नहीं है बल्कि सरकार को मुश्किल में डालना है’’।

फडणवीस मोदी-शाह से मिले, फिर परमबीर ने पत्र लिखा- शिवसेना
शिवसेना ने कहा, ‘’देवेंद्र फडणवीस दिल्ली जाकर मोदी-शाह को मिलते हैं और दो दिन में परमबीर सिंह ऐसा पत्र लिखकर खलबली मचाते हैं। उस पत्र का आधार लेकर विपक्ष जो हंगामा करता है, यह एक साजिश का ही हिस्सा नजर आता है’’।
शिवसेना ने कहा, ‘’एक तरफ राज्यपाल राजभवन में बैठकर अलग ही शरारत कर रहे हैं तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों के माध्यम से दबाव का खेल खेल रही है। कहीं किसी हिस्से में चार मुर्गियां और दो कौवे बिजली के तार से करंट लगने से मर गए तब भी केंद्र सरकार महाराष्ट्र में सीबीआई अथवा एनआईए को भेज सकती है, ऐसा कुल मिलाकर नजर आ रहा है।

महाविकास आघाड़ी सरकार के बहुमत पर हावी होगे तो आग लगेगी- शिवसेना
शिवसेना ने आगे कहा, ‘’परमबीर सिंह का इस्तेमाल इसी तरह से किया जा रहा है, यह अब स्पष्ट दिखाई दे रहा है।महाविकास आघाड़ी सरकार के पास आज भी अच्छा बहुमत है। बहुमत पर हावी होने की कोशिश करोगे तो आग लगेगी, यह चेतावनी न होकर वास्तविकता है।किसी अधिकारी के कारण सरकार बनती नहीं और गिरती भी नहीं है, यह विपक्ष को भूलना नहीं चाहिए।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे 248...

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न लखनऊ : फ़िल्म...

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस को सरकार इजाजत दे नही तो हर मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस की अगर सरकार ने नहीं दी अनुमति तो हर मोहल्ले की मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार नवी मुंबई :संवाददाता महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री...

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर…. किरायदार कें धमकियों सें तंग आकर मकान मालिक नें किया...