होम Tech Entertainment राजेश यादव की ' लव स्टेशन ' की डबिंग हुई पूरी, जल्द...

राजेश यादव की ‘ लव स्टेशन ‘ की डबिंग हुई पूरी, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

राजेश यादव की ‘ लव स्टेशन ‘ की डबिंग हुई पूरी, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

मुंबई : युवा अभिनेता राजेश यादव की भोजपुरी फ़िल्म ‘ लव स्टेशन ‘ की शूटिंग लॉक डाउन से ठीक पहले पूरी कर ली गई थी । अब फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेज़ी से चल रहा है । मुंबई के मशहूर आय फोकस स्टूडियो में फ़िल्म का एडिट का काम अपने अंतिम दौर में हैं ।

फ़िल्म के सभी कलाकारों ने अपनी डबिंग पूरी कर ली है । माई मूवीज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘ लव स्टेशन ‘ में राजेश यादव आपको मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे , जबकि सोनम तिवारी , देव सिंह , सूरज ( गोलू ), अजय सिन्हा ( मिंटू ), गजेंद्र त्रिपाठी, वीर सावरकार यादव, सुनील दत्त पांडेय, साहब लालधारी, शैलेश राय, इन्द्रसेन यादव, प्रतिभा साहू, काजल सरन और वैभव राय जैसे कलाकार फ़िल्म में अपने अभिनय से आपका दिल जीतने की कोशिश करेंगे।

फ़िल्म की कहानी एक शानदार लव स्टोरी है जिसमे एक जोड़ा किसी रेलवे स्टेशन पर मिलते है और उनके बीच प्यार हो जाता है . लव स्टेशन के डायरेक्टर औऱ कोरियोग्राफर अरुण राज है जो पहले भी कई भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है । जबकि फ़िल्म का प्रोड्यूसर हैं वीर सावरकर यादव जो कि मूल रुप से थाईलैंड में रहते हैं लेकिन भोजपुरी माटी की खुशबू उन्हें सात समंदर पार खींच लाई ।

वो कहते है कि विदेश में रहकर भी हमेशा अपनी बोली के लिए कुछ करने का खयाल मन मे रहता था , लेकिन अब जा कर मौका मिला । अगर बात फ़िल्म के हीरो की करें तो राजेश यादव मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले है । उनका जन्म एक गरीब किसान के घर मे हुआ था । राजेश कहते है कि शुरवाती दिनों में 1995 में मुंबई आये और रोजी रोटी के लिए कई छोटे मोटे काम किये । लेकिन पेट की भूंख के बीच सिनमा की चमक दमक भी उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करती रही। इसका नतीजा ये हुआ कि राजेश कई फ़िल्म प्रोडूक्शन्स के चक्कर लगाने लगे।

12 घंटे काम करने के बाद भी वो फिल्मों के दफ्तर में ऑडिशन देने के लिए घंटो लाइन में खड़े रहते । इस बीच कई सालों की मेहनत के बाद कुछ फिल्मों में उन्हें काम भी मिला लेकिन राजेश का सपना कुछ और था । और आखिरकार वो सपना लव स्टेशन के तौर पर पूरा हुआ । बतौर सोलो हीरो फ़िल्म करने के बाद राजेश कहते है कि अगर मेहनत और लगन से काम किया जाए तो दुनिया का कोई भी सपना पूरा किया जा सकता है।

फिलहाल फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो गया है । लव स्टेशन का ट्रेलर जल्द ही आपके बीच होगा। वहीं मेकर्स चाहते है कि फ़िल्म भी जल्दी ही रिलीज हो ताकी दर्शक एक अच्छी फिल्म के मज़े ले सकें ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे 248...

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न लखनऊ : फ़िल्म...

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस को सरकार इजाजत दे नही तो हर मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस की अगर सरकार ने नहीं दी अनुमति तो हर मोहल्ले की मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार नवी मुंबई :संवाददाता महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री...

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर…. किरायदार कें धमकियों सें तंग आकर मकान मालिक नें किया...