होम News IPL को महाराष्ट्र सरकार से मिली हरी झंडी,

IPL को महाराष्ट्र सरकार से मिली हरी झंडी,

IPL को महाराष्ट्र सरकार से मिली हरी झंडी,

बिना किसी रुकावट के होगा मैचों का आयोजन

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने दी जानकारी

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के कार्यक्रम में बदलाव के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने पूरी स्थिति को साफ कर दिया है। सरकार का कहना है कि मैचों का आयोजन पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक बिना किसी रुकावट के होगा।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले आने के बावजूद मुंबई में आईपीएल मैचों के आयोजन को हरी झंडी मिल गई है। महाराष्ट्र सरकार ने एलान किया है किया है मुंबई में आईपीएल मैचों का आयोजन बिना किसी रुकावट के होगा। महाराष्ट्र सरकार ने हालांकि साफ कर दिया है कि मैच के दौरान दर्शकों को मैदान पर जाने की इजाजत नहीं मिलेगी।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आईपीएल मैचों के आयोजन को लेकर स्थिति को साफ किया। उन्होंने कहा, ”आईपीएल के आयोजन को हरी झंडी दे दी गई है, लेकिन मैचों का आयोजन सख्त नियमों के साथ होगा।दर्शकों को स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं होगी,खिलाड़ियों और बाकी स्टाफ को बायो बबल में आइसोलेट रहना होगा।”

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए वैक्सीन की डिमांड भी की थी नवाब मलिक ने कहा, ”बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों को वैक्सीन लगवाना चाहता था लेकिन आईसीएमआर की गाइडलाइन्स की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.फिलहाल हम 45 साल से कम उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं लगा सकते हैं।”

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। राज्य में लॉकडाउन की वापसी के साथ ही मुंबई में होने वाले मैचों पर सवालिया निशान लग रहा था।ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मैचों का आयोजन मुंबई के बजाए हैदराबाद में हो सकता है।

बीसीसीआई ने हालांकि पहले ही साफ कर दिया था कि मुंबई में होने वाले मैचों को लेकर कोई बदलाव नहीं होगा। मुंबई में 10 अप्रैल से लेकर 24 अप्रैल के बीच आईपीएल के मैचों का आयोजन होना है। आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

ठाणे फॉरेस्ट विभाग की बडी कारवाई – 2 जगहों पर कारवाई करते हुए ५ लोगो को गिरफ्तार किया है

ठाणे फॉरेस्ट विभाग की बडी कारवाई 2 जगहों पर कारवाई करते हुए ५ लोगो को गिरफ्तार किया है

चलती गाड़ी के सीसे पर गिरा साँप

चलती गाड़ी के सीसे पर गिरा साँप लगभग 2 किलोमीटर चलती कार के सीसे पर ही बैठा रहा

गायक छायाचित्रकार लकी अली ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

गायक छायाचित्रकार लकी अली के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के बाद..उनके जरिये व्यक्त की गई भावनात्मक बाते जो लोगो को...

काले जादू के लिए मगरमच्छ के बच्चों का इस्तिमाल

काले जादू के लिए मगरमच्छ के बच्चों का इस्तिमाल ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक युवक को किया गिरफ्तार जिसके...

हर्षित – संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई में शुरू

हर्षित - संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी 'अमर प्रीत ' की डबिंग मुंबई में शुरू मुंबई : काजल मूवी...