होम Tech Entertainment गुंडा मूवी फेम् एक्टर विनोद यादव के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

गुंडा मूवी फेम् एक्टर विनोद यादव के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

गुंडा मूवी फेम् एक्टर विनोद यादव के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

बरेली : भोजपुरी फिल्मों के युवा अभिनेता विनोद यादव यूँ तो साल भर पूरे परिवार के साथ भगवान गणेश की पूजा करते हैं लेकिन इस साल उनपर गणपति बप्पा को अपने घर विराजमान करने की धुन सी सवार हो गई थी । इसलिए अपने सारे काम छोड़ कर राजधानी लखनऊ से बरेली संजय नगर स्थित अपने आवास पर पहुँच गए ।

गणेश चतुर्थी के दिन भगवान की एक सुंदर सी प्रतिमा उनके घर मानो देखते ही देखते विराजमान हो गई… पुरे लगनऔर श्रद्धा भाव से अभिनेता ने ईष्ट देव की आराधना की । वही इस दौरान शहर की कई नामी गिरामी हस्तियां विनोद यादव के घर बप्पा के दर्शन लाभ के लिए पहुँची ।

मुम्बई से विशेष तौर पर इस आयोजन में शामिल होने के लिए अभिनेता विनोद यादव के मित्र और वरिष्ठ पत्रकार आनंद कमलेश त्रिपाठी भी बरेली आये । ये पूछे जाने पर कि आपने देवों के देव भगववान गणेश से क्या मांगा ? विनोद कहते हैं कि हमें तो बिना माँगे ही प्रभु ने इतना सब कुछ दे दिया है तो और कुछ मांगने की ज़रूरत ही नही है ।

लेकिन हां देश और मानवता के लिए मैंने ज़रूर भगवान से अर्ज़ी लगाई है ताकि ये कोरोना रूपी संकट जल्द से जल्द समाप्त हो जाये। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के ऐतिहासिक बरेली शहर के रहने वाले अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी की चर्चित फिल्म गुंडा से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री हुई थी।

फिलहाल इनदिनों विनोद अपने कुछ म्यूजिक वीडियो के शूट में व्यस्त हैं।अभिनेता ने कहा कि फैन्स को जल्दी ही कुछ और शानदार फिल्मे देखने को मिलेंगी बस थोडा सा इंतज़ार करना होगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे – राहुल शेवाले

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे सांसद राहुल शेवाले जी ने की मुख्यमंत्री जी...

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ करने की अपील

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ रजा एकेडमी ने 12 मई को सभी से दुआ करने की अपील की

मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात

तिसरी लहर की आशंका के मद्देनजर बीएमसी ने मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात की है। बीएमसी...

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है , इनके पास अनाज का...

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे