चलती ऑटो रिक्सा में ड्राइवर ने महिला के साथ कि छेड़खानी

0
37

ऑटो रिक्शा चालक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़


चलती ऑटो रिक्सा से कूदी महिला 


पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंबई:संवाददाता

मुंबई में एक एक ऐसी वारदात सामने आई है जहाँ एक महिला पैसेंजर के साथ छेड़छाड़ की गई और महिला इस छेड़छाड़ से बचने के लिए चलती रिक्शा से कूद गई।


अंधेरी हाइवे पर महिला को खड़ा देख आरोपी ऑटो रिक्सा चालक ने महिला को शेरिंग ऑटो का कह कर उसे अपने रिक्सा में बिठाया और कुछ दूर जाने के बाद महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा।रिक्सा चालक की आपत्तिजनक हरकत करने का मामला सामने आया है इस मामले में अंधेरी पुलिस ने दो ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है।


 बता दे पीड़िता 7 मार्च को 12:45 बजे के करीब अंधेरी पूर्व के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे स्थित गुड वाली सर्विस रोड से मलाड जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई थी।  उस ऑटो रिक्शा में ऑटो चालक का  एक मित्र पहले से ही सवार था रास्ते में उपयुक्त महिला को आपत्तिजनक ढंग से छूने लगा महिला ने विरोध किया और चालक से ऑटो रिक्शा रोकने को कहा लेकिन पीछे बैठे कुछ दोस्त के कहने पर ऑटो रिक्शा को लगातार चलाता रहा इसे घबराए पीड़िता खुद को बचाने के लिए चलती ऑटो रिक्शा से नीचे कूद गई जिसकी वजह से पीड़िता के सिर और हाथ में गंभीर चोट लग गई है।


महिला की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी धारा 345, 337, 34 मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता के बताए अनुसार आरोपी रिक्शा चालकों का स्केच बनवाया।  पुलिस की टीम घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को उस ऑटो रिक्शा का पता मिल गया जिसमें पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की गई थी।


 पुलिस ने दो संदिग्ध को समता नगर पुलिस की स्टेशन की हद में हिरासत में लिया पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया आरोपियों में से एक कांदिवली पूर्व में स्थित कांति नगर बिस्मिल्लाह चाल में तो दूसरा इंकलाब चाल में रहने वाला है । दोनों आरोपियों में से एक आरोपी पर इससे पहले भी महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप समता नगर पुलिस में दर्ज है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें