होम City News भाजपा पार्षद पर जानलेवा हमला... परिवार के 4 सदस्यों की मौत ....

भाजपा पार्षद पर जानलेवा हमला… परिवार के 4 सदस्यों की मौत ….

भाजपा पार्षद पर जानलेवा हमला… परिवार के 4 सदस्यों की मौत ….

जलगाव – संवादाता

जलगावँ जिले में भाजपा के पार्षद रविंद्र खरात और उनके परिवार की हत्या. पार्षद रविंद्र खरात और उनके परिवार के अन्य चार लोंगो की मौके पर ही मौत..जब की अन्य तीन घायल…हमलावर ने घर के आंगन में घुसकर की परिवार पर गोलीबारी…

महाराष्ट्र के जलगावँ जिले के भुसावल में भाजपा के पार्षद रवींद्र खरात उर्फ हंप्या के परिवार पर एक अज्ञात शख्श ने अपनी पिस्टल से बेछुट गोलीबार किया इस हमले में एक ही परिवार के चार सदस्य और एक रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गयी जब की साथ ही अन्य तीन घायल हो गए है।

यह घटना कल देर रात 10 बजे भुसावल के समता नगर में हुई…जिसके चलते पुरे भुसावल शहर में डर की लहर छा गयी है…हमलावर ने पार्षद रविंद्र खरात के घर के आंगन में आकर अंधाधुंद गोलीबार कर इस घटना को अंजाम दिया..इस हादसे में पार्षद रवींद्र बाबुराव खरात (५०), उनके भाई सुनील बाबुराव खरात (५५) बेटा प्रेमसागर रवींद्र खरात (२४), छोटा बेटा रोहित उर्फ सोनू रवींद्र खरात (२०) और रिश्तेदार सुमित गजरे (२५) इनकी मौत हो गयी है…जब की पार्षद रविंद्र खरात की पत्नी रजनी खरात, और उनका दुसरा बेटा हितेश और एक रिश्तेदार बुरी तरह से घायल हो गए है…जिनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक पंजाबराव उगले ने जानकारी देते हुए कहा कि हमलावर मोटरसायकल पर सवार होकर रविंद्र खरात के घर पहुंचा था जहाँ घर के आंगन में घुसते ही हमलावर ने अंधाधुन्द गोलीबारी शुरू कर दी…और जिसके बाद हमलावर वहाँ से भगा निकले…भुसावल पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन लोंगो को गिरफ्तार किया है।

हमलावरों ने घर के आंगन में घुसकर हमला किया है..तीन आरोपियों को अब तक अरेस्ट किया गया है…इस हमले में हमलावरों ने पिस्टल , चाकू , पत्थर इन चीजों का इस्तेमाल कर के हमला किया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

ठाणे फॉरेस्ट विभाग की बडी कारवाई – 2 जगहों पर कारवाई करते हुए ५ लोगो को गिरफ्तार किया है

ठाणे फॉरेस्ट विभाग की बडी कारवाई 2 जगहों पर कारवाई करते हुए ५ लोगो को गिरफ्तार किया है

चलती गाड़ी के सीसे पर गिरा साँप

चलती गाड़ी के सीसे पर गिरा साँप लगभग 2 किलोमीटर चलती कार के सीसे पर ही बैठा रहा

गायक छायाचित्रकार लकी अली ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

गायक छायाचित्रकार लकी अली के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के बाद..उनके जरिये व्यक्त की गई भावनात्मक बाते जो लोगो को...

काले जादू के लिए मगरमच्छ के बच्चों का इस्तिमाल

काले जादू के लिए मगरमच्छ के बच्चों का इस्तिमाल ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक युवक को किया गिरफ्तार जिसके...

हर्षित – संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई में शुरू

हर्षित - संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी 'अमर प्रीत ' की डबिंग मुंबई में शुरू मुंबई : काजल मूवी...