होम News सीएम उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे ने की अपनी शिक्षिका की मदत,

सीएम उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे ने की अपनी शिक्षिका की मदत,

सीएम उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे ने की अपनी शिक्षिका की मदत,

तूफान पीड़ित वृद्ध शिक्षिका ने अपने शिष्य उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे से लगाई थी मदद की गुहार ।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के स्कूली जीवन के दौरान जिस टीचर ने उन्हें लिखना पढ़ना सिखाया था उन्हें आज मदद की जरूरत है क्योंकि उस टीचर का वृद्ध आश्रम का आशियाना ताऊते तूफान ने बर्बाद कर दिया । उद्धव ठाकरे की टीचर वृद्ध आश्रम में रहती थी और तूफान में आए तेज हवा ने इस वृद्ध आश्रम को तहस-नहस कर दिया था। ना सिर्फ उद्धव बल्कि राज ठाकरे और जयंत पाटील जैसे बड़े नेता को भी इस टीचर ने पढ़ाया था इस टीचर की आपबीती सुनने के बाद मुख्यमंत्री मदद के लिए आगे आए ।

चक्रवाती तूफान ताउते की मार झेलने वाली वसई इलाके में स्थित न्यू लाइफ फाउंडेशन वृद्धाश्रम में जिंदगी के आखिरी समय गुजार रही 90 वर्षीय एक शिक्षिका ने अपने शिष्य रहे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे से मदद की गुहार लगाई थी। शिक्षिका सुमन लक्ष्मीकांत रणदिवे ने मुख्यमंत्री ठाकरे को पत्र लिखकर कहा था कि उनका आश्रम ताउते तूफान की वजह से टूट गया है। आश्रम में उनके सहित 25 से अधिक वृद्ध महिलाओं को तकलीफ हो रही है।

शिक्षिका सुमन ने कहा, “बेटा, मैंने तुम्हें दादर स्थित बालमोहन विद्यामंदिर में गणित और विज्ञान पढ़ाया है। मुझे मिलने का समय दो और इस आश्रम को बनवा दो, जिससे हमारे जैसी वृद्ध महिलाओं को राहत मिल सके।” सुमन ने मुख्यमंत्री ठाकरे के साथ ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील सहित अन्य कई सफल शिष्यों से भी मदद की गुहार लगाई थी ।

और आज अपनी शिक्षिका की मदत की गुहार पर उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे दोनों इस वृद्धाश्रम की मदत के लिए आगे आये है और इन दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आज अपने पार्टी चीफ के आदेश पर लगातार आवश्यक की सारी खाने-पीने की चीजें ,जरूरी सारी राहत सामग्री लेकर पहुंच रहे हैं । साथ ही सामाजिक संस्थाएं भी मदत करने के लिए आगे आई है ।

हम आपको बता दें कि बालमोहन विद्यामंदिर में सुमन लक्ष्मीकांत रणदिवे जब शिक्षिका थीं, उस समय उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, NCP प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री जयंत पाटील उसी स्कूल में विद्यार्थी थे। सुमन 1991 में रिटायर हुईं। अब वह पिछले दो साल से वसई इलाके में स्थित वृद्धाश्रम मेंसीएम उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे ने की अपनी शिक्षिका की मदत,

तूफान पीड़ित वृद्ध शिक्षिका ने अपने शिष्य उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे से लगाई थी मदद की गुहार ।
अपने जीवन का अंतिम समय बिता रही हैं। ताउते तूफान की वजह से इस आश्रम को बहुत क्षति हुई। वृद्धाश्रम के मालिक भी आर्थिक तंगी की वजह से इसकी मरम्मत नहीं करवा पा रहे हैं।

शिक्षिका सुमन लक्ष्मीकांत रणदिवे ने राज ठाकरे से फोन पर मदत के लिए बातचीत भी की और राज ठाकरे से पूरी मदत का आश्वाशन अपनी टीचर को दिया है ।

उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे ने इस वृद्धाश्रम को पूरी तरह से बनवाकर हर संभव मदत ताबड़तोड़ करने का आदेश अपने कार्यकर्ताओं को दिया है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मुस्लिम संघटनो ने बढ़ाया बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद का हाथ

महाराष्ट्र में आये बाढ़ग्रस्त लोगों के लिए बढ़ाया में मदद का हाथ …. बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए...

कास्टिंग काउच करने वाले को मनसे कार्यकर्ताव ने की पिटाई

कास्टिंग काउच करने वाले को मनसे कार्यकर्ताव ने की पिटाई न्यूकमर को काम दिलाने के नाम पर कोम्प्रोमाईज़ करने...

महाराष्ट्र में नक्सलवादी भी कर रहें हैं ड्रोन का इस्तमाल

महाराष्ट्र में नक्सलवादी भी कर रहें हैं ड्रोन का इस्तमाल महाराष्ट्र के गडचिरोली और गोंदिया जिले में नक्सलियों द्वारा...

निधि झा के साथ शादी के बंधन में बंधे राघव नय्यर

निधि झा के साथ शादी के बंधन में बंधे राघव नय्यर बलिया : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा निधि...

गायिका आशा भोंसले को महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

गायिका आशा भोंसले को महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार से नवाजा जाएगा। सांस्कृतिक मंत्री अमित देशमुख ने इसे लेकर की घोषण।