होम City News 15 वर्षीय लड़की के साथ हुआ बलत्कार

15 वर्षीय लड़की के साथ हुआ बलत्कार

15 वर्षीय लड़की के साथ हुआ बलत्कार

जबरदस्ती लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म

मुंबई से सटे कल्याण इलाके ने एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया गया है इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है।

दरसल 15 वर्षीय एक लड़की शिरडी से लौटकर करीब 9 बजे वो उल्हासनगर पहुँची और उसके बाद स्काईवॉक पर उसके साथ उसके दोस्त के साथ गुजर रही थी इसी दौरान स्काईवॉक पर खड़ा आरोपी ने लड़की को पकड़ लिया और उसके बाद आरोपी ने स्काईवॉक पर हथौड़ा दिखाकर पीड़ित के दोस्तों को भगा दिया और पीड़ित को अगवा कर रेलवे के ऐसे क्वार्टर में ले गए जिसे डेमोलिश किया जा रहा था जहाँ कोई भी आता जाता नही था उस स्थान पर पहुच कर आरोपी ने लड़की के साथ वहाँ पर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़ित रात भर वहीं थी किसी तरह से आरोपी के चुंगल से निकल कर अगले दिन सुबह वहा से बच कर निकली और इस पूरी घटना की जानकारी फोन कर एक व्यक्ति को दी जिसके बाद लड़की ने पुलिस में इस पूरे मामले की जानकारी दी , पुलिस को शिकायत मिली जिसके बाद पुलिस हरकत में आई ।

रेलवे परिसर में यह घटना घटी जिसे त देखते हुए कल्याण रेलवे ने मामला दर्ज कर इसकी जाँच शुरू की इसके बाद जाँच में आरोपी की जानकारी के आधार पर जाँच शुरू की और सस्पेक्ट को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया जिसके बाद पता चला कि यही आरोपी है। पीड़ित का मेडिकल किया गया और फॉरेंसिक की टीम ने भी घटनास्थल का एग्जामिनेशन किया।

जांच में पता चला कि आरोपी ने पहले भी कुछ गुनाह किये हैं, उसपर मामले दर्ज हैं, इसकी जानकारी मिली है जिसकी जांच शुरू है। पुलिस द्वारा इस मामले में जानकारी देते हुए कहा गया कि इस तरह के मामले आगे ना हों, इसके लिए क्या किया जाए, इसपर काम शुरू है।

कल्याण और उसके आसपास ऐसे घर हैं, वहाँ इस तरह की घटना हो सकती है कि जगहों पर अंधेरा है उस जगहों पर क्या किया जा सकता है, उसपर काम शुरू है किया है पुलिस ने ताकि यह घटना दोबारा नही हो सके। शक्ति मिल के मामले के बाद मुंबई के सुनसान इलाकों में पेट्रोलिंग की गई थी, उसी तरह से यहाँ भी किया जाएगा इस तरह की योजना बनाई जा रही है।

पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि नाबालिक लड़की के साथ हुए इस घटना की जानकारी मिलने के कुछ घंटों बाद ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया है NGO की मदद भी ली गई है। साथ ही जल्द से जल्द इसमें पीड़ित को न्याय देने की कोशिश की जाएगी।

आरोपी पर पॉक्सो एक्ट लगाया गया है, रेप के चार्ज भी लगाए गए हैं। जीएआरपी के अंतर्गत 350 ब्रिज आते हैं सभी जगह मौजूद रहना सम्भव नहीं है सीसीटीवी लगाई गई है, हम हर जगह नजर रख रहे हैं
हमने RPF का भी इस्तेमाल किया गया है।
पहले हमें 2000 होमगार्ड मिलते थे, वो अब नहीं मिल रहे हैं जिसके वजह से हमारे पास लोगों की कमी है। हमारी कोशिश है कि होमगार्ड वाले मामले को सुलझा लिया जाए। आरोपी पर इससे पहले भी चोरी और धारा 326 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे 248...

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न लखनऊ : फ़िल्म...

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस को सरकार इजाजत दे नही तो हर मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस की अगर सरकार ने नहीं दी अनुमति तो हर मोहल्ले की मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार नवी मुंबई :संवाददाता महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री...

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर…. किरायदार कें धमकियों सें तंग आकर मकान मालिक नें किया...