काँग्रेस नगरसेवक विठ्ठल लोकरे  शिवसेना में शामिल

0
552

काँग्रेस नगरसेवक विठ्ठल लोकरे शिवसेना में शामिल

मातोश्री में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के हातो बांधा शिवबंधन

मुंबई – संवादाता

मुंबई वार्ड क्रमांक 141 के कांग्रेस नगरसेवक विट्ठल लोकरे ने अपनी पत्नी के साथ कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुए। शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने विट्ठल लोकरे और उनकी पत्नी को शिवबंधन बांध कर शिवसेना में शामिल किया। लोकरे अपने समर्थकों के साथ शिवसेना में शामिल हुए इस दौरान शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर ,सांसद राहुल शेवाले मौजूद थे।

लोकरे ने कहा कि मानखुर्द – शिवाजी नगर के विकास के लिए वोह शिवसेना में शामिल हुए है। मानखुर्द से लोकरे 3 बार नगरसेवक रह चुके है विठ्ठल लोकरे ने अपनी राजनीति की शुरवात 90 के दशक में शिवसेना से की थी उस दौरान वो शिवसेना के शाखाप्रमुख थे। 14 साल बाद एक बार फिर शिवसेना में वापसी की है , 3 अगस्त को विठ्ठल लोकरे ने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दिया था , आज (5 अगस्त) को मुंबई। महानगर पालिका जा कर प्रवीण परदेशी के पास नगरसेवक पद से इस्तीफा दिया है।

सैकड़ो समर्थकों के साथ और पूर्व नगरसेविका सुनंदा विठ्ठल लोकरे के साथ मातोश्री जाकर शिवसेना में शामिल हो गए। उद्धव ठाकरे ने इस दौरान कहा कि सभी को शिवसेना में स्वागत है सभी लोकरे का इसी तरह से समर्थन दे ने आप लोगो के साथ खड़ा हूँ।

विठ्ठल लोकरे का बयान

मानखुर्द-शिवाजी नगर परिसर का अगर विकास करना है तो शिवसेना से अच्छा पर्याय कोई नही है, केंद्र , राज्य और बीएमसी में शिवसेना – बीजेपी की सरकार है ऐसे में मानखुर्द-शिवजी नगर सभी तरह से विकास होगा, लोगो के अच्छे भविष्य के लिए शिवबंधन बांधा है।

शिवसेना सांसद राहुल शेवाले का बयान

मानखुर्द- शिवाजी नगर परिसर में , रत्नाकर नारकर के बाद शिवसेना भगवा झंडा नही फहरापाई है , वंदनीय हिंदुहृदयसम्राट बाळासाहेब ठाकरे और पार्टी प्रमुख उद्धवजी ठाकरे के सपने को पूरा करने के लिए विठ्ठल लोकरे को हम पूरी तरह से मदद करेंगें।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें