होम Uncategorized औरंगाबाद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी

औरंगाबाद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी

औरंगाबाद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी

औरंगाबाद – अशफाक शेख

औरंगाबाद गत एक माह से हर दिन कोरोना पीडि़त मरीजों की संख्या में इजाफा जारी है, परंतु सोमवार को 30 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद शहर सहित पूरे महाराष्ट्र में खलबली मची है. देर शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा 30 मरीजों की रिपार्ट पॉजिटिव आने की पृष्टि की गई. सोशल मीडिय़ा पर यह खबर हवा की तरह फैलते ही औरंगाबाद वासियों की चिंता में बड़े पैमाने पर इजाफा हुआ है.

कुल आंकड़ा पहुंचा 83 पर

स्वास्थ्य उपसंचालक कार्यालय के विभागीय मंडल के नोड़ल अधिकारी डॉ. गणेश कल्याणकर ने सोमवार को दिनभर में 30 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पृष्टि करते हुए बताया कि सोमवार की शाम तक 3 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी थी, परंतु देर शाम अचानक 27 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी. सोमवार को दिन भर में 30 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से इस बीमारी से पीडि़त कुल मरीजों का आंकड़ा 83 पर जा पहुंचा है.

सभी इलाकों को मनपा ने किया है सील

डॉ. गणेश कल्याणकर ने बताया कि यह सभी मरीज नुर कालोनी, आसेफिया कालोनी तथा किलेअर्क परिसर के है. इन सभी इलाकों को मनपा प्रशासन ने पहले सील किया हुआ है. बता दे कि सोमवार शाम भावसिंगपुरा की 16 वर्षीय लड़की, नुर कालोनी का 5 वर्षीय लड़का तथा किलेअर्क परिसर की 65 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी थी पर देर शाम स्वास्थ्य विभाग ने 27 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने की पृष्टि की. इसमें 11 मरीज नुर कालोनी- टॉउन हॉल, 14 मरीज किले अर्क परिसर के तथा 2 मरीज आसेफिया कालोनी के शामिल है. कोरोना संक्रमण को लेकर मचे हाहाकार के बीच पहली बार सोमवार को शहर में 30 मरीज पाए जाने से औरंगाबाद वासियों में खलबली मची है.

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि इस आंकड़े में और इजाफा हो सकता है. बता दे कि सोमवार की दोपहर किले अर्क परिसर की एक 60 वर्षीय कोरोना पीडि़त महिला ने दम तोड़ा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

कोरोना टीकाकरण के लिए महाराष्ट्र में टास्क फ़ोर्स की स्थापना

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की मौजूदा कोरोना की स्तिति को...

शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर पर ED का छापा

शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर पर ED का छापा मुंबई और ठाणे...

शुभी शर्मा का नया वीडियो सॉन्ग ‘ धीरे धीरे खरच करा ‘ मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड फगुआ भोजपुरी से हुआ रिलीज

दिल्ली : भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत हेरोइनों में से एक शुभी शर्मा अपने चाहने वालों के लिये एक नया तोहफा...

मुंबई में 31 दिसंबर तक नही खुलेंगें स्कूल

मुंबई में 31 दिसंबर तक नही खुलेंगें स्कूल मुंबई -संवाददाता मुंबई महानगर पालिका ने एक महत्वपूर्ण...

आकांक्षा दुबे के ‘कमर के तिल’ पर फिसल रहा है लोगों का दिल

आकांक्षा दुबे के 'कमर के तिल' पर फिसल रहा है लोगों का दिल दिल्ली : भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री...