होम News मोबाइल चोरों की वजह से महिला की जान गई

मोबाइल चोरों की वजह से महिला की जान गई

मोबाइल चोरों की वजह से महिला की जान गई

ठाणे शहर में मोबाइल चोरो की वजह से एक महिला की मौत हो गई है और यह घटना घटी है ठाणे शहर के तीन हात नाका परिसर में जंहा एक रिक्शे से मुंबई जा रही एक महिला के मोबाइल पर जब एक मोबाइल चोर ने झपट्टा मारा तब यह महिला चलती रिश्ते से निचे आ गिरी जिससे सर में चोट लगने से वह घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

ठाणे शहर के तीन हात नाका परिसर जंहा विवियाना मॉल में नौकरी करने वाली २७ वर्षीय कन्मिला रायसिंग नाम कि महिला अपने सहयोगी महिला मित्र के साथ रिक्शे में थाने से मुंबई के अँधेरी इलाके में जा रही थी तभी तीन हात नाके पर चलती रिक्शे के बगल में यह दो बाइक सवार आये और उन्होंने कन्मिला के मोबाइल को खींचा और इसी दौरान अपना मोबाइल बचाने की जद्दोजहद में महिला सर के बल रिक्सा से निचे गिर गई और उसके सर पर काफी चोट लगी और महिला को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पोलिस ने भिवंडी में रहने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है जिनका नाम है अल्केश परवेज मोमिन अंसारी और सोहेल रमजान अंसारी इन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा धारा 392 , 304 और IPC की धारा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कन्मिला रायसिंग मणिपुरम की रहने वाली थी और वो मुंबई के कलीना इलाके में रहती थी और काम ठाणे में करती थी , हर रोज की तरह वो अपने काम पर से निकल कर घर जा रही थी और उसी दौरान यह हादसा हुआ , पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और स्थानिक लोगो की जानकारी के आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

ठाणे फॉरेस्ट विभाग की बडी कारवाई – 2 जगहों पर कारवाई करते हुए ५ लोगो को गिरफ्तार किया है

ठाणे फॉरेस्ट विभाग की बडी कारवाई 2 जगहों पर कारवाई करते हुए ५ लोगो को गिरफ्तार किया है

चलती गाड़ी के सीसे पर गिरा साँप

चलती गाड़ी के सीसे पर गिरा साँप लगभग 2 किलोमीटर चलती कार के सीसे पर ही बैठा रहा

गायक छायाचित्रकार लकी अली ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

गायक छायाचित्रकार लकी अली के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के बाद..उनके जरिये व्यक्त की गई भावनात्मक बाते जो लोगो को...

काले जादू के लिए मगरमच्छ के बच्चों का इस्तिमाल

काले जादू के लिए मगरमच्छ के बच्चों का इस्तिमाल ठाणे क्राइम ब्रांच ने एक युवक को किया गिरफ्तार जिसके...

हर्षित – संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई में शुरू

हर्षित - संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी 'अमर प्रीत ' की डबिंग मुंबई में शुरू मुंबई : काजल मूवी...