बेबी डॉल सनी लियोनी की कार का नंबर इस्तेमाल करने वाला बिज़नेस मैन गिरफ्तार

0
209

बेबी डॉल सनी लियोनी की कार का नंबर इस्तेमाल करने वाला बिज़नेस मैन गिरफ्तार.

सनी लियोनी का कार नंबर लकी होने का दावा।

मुम्बई पुलिस ने कल्याण के एक बिजनेसमैन को बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी की गाड़ी का नंबर अपनी गाड़ी पर इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

मुंबई ट्रैफिक विभाग के डीसीपी ने बताया कि सनी लियोनी को सितंबर 2020 से कई बार ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने को लेकर ई- चालान आए थे जिसके बाद सनी लियोनी कितरफ से यह बताया गया कि वह उस समय वहां पर थे ही नहीं. जहां का ई-चालान उसे आया है जिसके बाद उसके पति डेनियल वेबर के मैनेजर ने इस बात की शिकायत जुहू पुलिस और वर्ली ट्रैफिक विभाग को की थी।

डीएन नगर ट्रेफिक विभाग के अधिकारी ने बताया कि मंगलवार दोपहर 2:00 बजे के आसपास उन्हें सनी लियोनी के ड्राइवर अकबर खान ने जानकारी दी कि उनकी गाड़ी जैसा दिखने वाली हूबहू गाड़ी वर्सोवा इलाके के एक अस्पताल के पास खड़ी है उस गाड़ी के नंबर प्लेट पर वही नंबर इस्तेमाल किया गया है जो इनकी गाड़ी का नंबर है।

जिसके बाद डीएन नगर ट्रैफिक विभाग का एक कॉन्स्टेबल स्पॉट पर गया और उसने वहां पर एक मर्सिडीज गाड़ी पाई जो गाड़ी हुबहू सनी लियोनी की गाड़ी की तरह दिखती थी आश्चर्य की बात तो यह थी कि दोनों ही गाड़ियों के नंबर प्लेट पर लिखे नंबर एक ही थे।

मुंबई ट्रैफिक विभाग के डीसीपी सोमनाथ घारगे ने बताया कि इसके बाद हमारे कॉन्स्टेबल ने उस गाड़ी में बैठे पीयूष सेन को उसकी गाड़ी के साथ वर्ष डीएन नगर ट्राफिक डिवीजन मैं लेकर आए जहां पर उसे उसके गाड़ी के पेपर दिखाने को कहा गया और पर पियूष सेन के पास उसकी गाड़ी के पेपर नहीं थे और ज्यादा पूछताछ के बाद सेन ने यह बात कबूली की इस गाड़ी का नंबर इस्तेमाल कर रहा है वह नंबर इस गाड़ी का नहीं है।

DCP SOMNATH GHARGE

जिसके बाद पुलिस ने डेनियल को भी उनकी गाड़ी के पेपर्स दिखाने को कहा और फिर उनके ड्राइवर ने पेपर्स दिखाया जिससे यह साबित हुआ कि वह गाड़ी डेनियल की है। इसके बाद डीएन नगर ट्रैफिक पुलिस ने इस बात की शिकायत वर्सोवा पुलिस को की और पुलिस ने ट्रैफिक विभाग की शिकायत पर सेन के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 465, 468, 471 और मोटर वेहिकल एक्ट की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें