होम Tech Entertainment सैफ और रानी 11 साल बाद एक साथ बंटी और बबली 2...

सैफ और रानी 11 साल बाद एक साथ बंटी और बबली 2 में

सैफ और रानी 11 साल बाद एक साथ बंटी और बबली 2 में …

दोनों की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतेगी …

मुंबई – संवादाता

यश राज फ़िल्म की एक और धमाकेदार फ़िल्म बंटी और बबली 2 जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है इस फ़िल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक साथ 11 सालों के बाद नजर आएंगे। यह पहली बंटी बबली फ़िल्म से काफी अलग होगी।

सैफ और रानी की जोड़ी ने इससे पहले कई बड़ी हिट फिल्में दी है जिसमे ‘हम तुम ‘ ‘ ता रा रम पम ‘ जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब 11 सालों बाद एक बार फिर यह जोड़ी लोगो का दिल जीतने के लिए काफी उत्साहित है।

यश राज फ़िल्म ने अनोउंसमेन्ट किया था इस फ़िल्म के बारे में इसमे दो जोड़े होंगें सिद्धार्थ चतुर्वेदी (गल्ली बॉय) में अपनी पहचान बनाई थी साथ ही एक नया चेहरा हीरोइन का शरवरी को इस फ़िल्म में इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। इससे पहले बनी बंटी और बबली ने लोगो का काफी मनोरंजन किया था और अब यह फ़िल्म जिसमे दो जोड़े है काफी अलग होगी।

सैफ अली खान ने कहा कि यह फ़िल्म काफी लग है पिछले मूवी के मौजूदा दौर की कहानी है जिसकी स्क्रिप्ट काफी जबरदस्त है यह पूरी फिल्म एक एंटरटेनर होगी जिससे पूरी फैमिली एक साथ बैठ कर देख सकता है नया रोल है मेरे लिए और नई भाषा और एक बार फिर में वापस आ गया हूं यश राज फ़िल्म में याने की अपने घर।

रानी मुखर्जी ने कहा कि पहली बंटी बबली को लोगो ने काफी प्यार दिया अभिषेक और में दोनों चाहते थे कि इसका सीक्वल बने लेकिन हो नही पाया में अभिषेक को मिस करूंगी लेकिन सैफ का वेलकम करती हूं काफी यादे है सेफ के साथ भी काम करने का और में दुआ करूंगी इससे भी लोग काफी पसंद करें और अपना प्यार दे।

इस फ़िल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे है वो काफी एंटरटेनर है साथ ही यश राज ने एक नए डायरेक्ट वरुण शर्मा को मौका दिया है बंटी बबली 2 में जो इसे पहले असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है ब्लॉक बास्टर फ़िल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है में।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

शादी का झांसा देकर पुलिस अधिकारी से दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर पुलिस अधिकारी से दुष्कर्म आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों की भी मदद ली

2 महीने की उम्र में माँ और 5 साल में पिता खोने वाले राज चांगरा ऐसे बने हज़ारों कलाकारों के लिए ‘उम्मीद’…

2 महीने की उम्र में माँ और 5 साल में पिता खोने वाले राज चांगरा ऐसे बने हज़ारों कलाकारों के लिए 'उम्मीद'…

मराठा क्रांति मोर्चा आंदोलन की शुरुवात

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में मराठा क्रांति मौन मोर्चा आंदोलन की शुरुवात हो चुकी है।जैसा कि तश्वीरो में दिखाई दे रहा है,हल्की बारिश...

यूपी के युवा नेता डीएम सिंह गहरवार मुंबई में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल से मिले 

यूपी के युवा नेता डीएम सिंह गहरवार मुंबई में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल से मिले  मुंबई: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद...

बकरीद के त्योहार में बकरा मंडी लगाने की इजाजत दे सरकार – अबु आसिम आज़्मी

बकरीद के त्योहार में बकरा मंडी लगाने की इजाजत दे सरकार - अबु आसिम आज़्मी सरकार बैठक कर इसके...