होम City News कोरोना काल में मुम्बई पुलिस के एक जवान की नई पहल।

कोरोना काल में मुम्बई पुलिस के एक जवान की नई पहल।

कोरोना काल में मुम्बई पुलिस के एक जवान की नई पहल।

लोगों के इंटरटेनमेंट के लिये,ये जवान बनाता है, अपना डांस वीडीओ।

जवान का नाम अमोल काम्बले है।

मुम्बई पुलिस के नायगांव हेडक्वाटर में पुलिस कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत है,काम्बले

पिछले डेढ़ वर्ष से भारत ही नही पूरा विश्व कोरोना की मार झेल रहा है।इन हालात में डॉक्टर,नर्स,मनपा कर्मचारी,वैज्ञानिक और पुलिस विभाग की टीम भी आम नागरिको की सुरक्षा के लिए हर मुमकिन कदम उठाते नजर आ रहे है।इसी कड़ी में अब मुम्बई पुलिस का एक जवान अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद अपना खुद का डांस वीडीओ बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है,ताकि आम जनता का मनोरंजन हो सके।

अब-तक लोग देखते आये है,की मुंबई पुलिस अपनी जिम्मेदारियों को कितनी बखूबी से निभाती है,फिर चाहे सड़क पर ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी की बात हो या फिर मुम्बई शहर में बड़े पैमाने पर इस कोरोना काल में कड़े कानून और व्यवस्था के जरिये अपराध पर अंकुश लगाने की। अपनी इसी कड़े नियम के अंतर्गत पुलिस की ड्यूटी का निर्वाह करने के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल…अमोल काम्बले अलग -अलग म्युजिक पर सोशल मीडिया पर डांस करते देखे जा सकते है।

अमोल अपने डांस के वीडियो अक्सर अपने घर मे या फिर ड्यूटी खत्म होने के बाद बनाते है,कभी कभी पोलिस वर्दी में भी अमोल वीडियो बना लेते हैं।अमोल को इस बात की खुशी है,की उनके डांस के सभी वीडियो इन दिनों काफी लोग देख रहे है,और यह वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

मुम्बई पुलिस में बतौर पुलिस कॉन्स्टेबल अमोल काम्बले के मुतबिक वो बचपन से डांस को अपना पैशन बनाना चाहते थे,लेकिन ये मुमकिन न हो सका ।और उनकी तकदीर उन्हें पुलिस फोर्स में ले आई। इन दिनों अमोल कई तरह के अपने डांस के वीडियो बनाकर वायरल कर रहे है,ताकि लोग उनके इन वीडियो को देखे और उन्हें प्रोत्साहित कर सके।अमोल का का सपना था,की वो डांसर , कोरियोग्राफर या फिर आर्टिस्ट बन सके,जो कामयाब न हो सका,और अमोल को मुम्बई पुलिस में बतौर जवान शामिल होने का मौका मिला।हालांकि आज अपनी मशहूरियत को लेकर अमोल तो खुश है,ही साथ ही अमोल की मां भी खुशी जता रही है,की आज उनके बेटे का काफी नाम हो रहा है।

मुंबई पुलिस के दिवाली मिलन समारोह के कर्यक्रम में अमोल इसी तरह के डांस- परफॉर्म करते है। और इन्ही कार्यक्रमो के कारण अमोल…अभिनेता रितिक रोशन के साथ उमंग शो में डांस कर चुके हैं।।लेकिन डेढ़ साल से कोरोना के कारण पुलिस का मिलन समारोह कर्यक्रम सम्पन्न नही हो पा रहा है।फिर भी अमोल की प्रतिदिन ये कोशिश होती है,की वो अपने अलग -अलग डांस से लोगों का दिल जीत सके और और एक खुशनुमा माहौल बना सके।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे

मोबाईल चोरों के ऐसे गिरोह का परदफ़ास किया जो यह से चुरा कर बांग्लादेश और नेपाल भेजते थे 248...

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न

रागिनी फिल्म्स के बैनर तले लखनऊ में बनेगी हिंदी फिल्म, दशहरा के अवसर पर मुहूर्त संपन्न लखनऊ : फ़िल्म...

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस को सरकार इजाजत दे नही तो हर मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस की अगर सरकार ने नहीं दी अनुमति तो हर मोहल्ले की मस्जिदों से जुलूस निकलेगा

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार

महाराष्ट्र में नहीं होगी बिजली की कटौती : अजित पवार नवी मुंबई :संवाददाता महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री...

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर

किरायेदार नें किया मकान मालिक को आत्महत्या को मजबूर…. किरायदार कें धमकियों सें तंग आकर मकान मालिक नें किया...