होम News पडोसी से प्यार और पति से नफरत की वजह बनी हत्या

पडोसी से प्यार और पति से नफरत की वजह बनी हत्या

पडोसी से प्यार और पति से नफरत की वजह बनी पूनम की हत्या

नाजायज संबंध देख पति ने पत्नी की कर दी हत्या।

पुलिस ने 2 घन्टे में सुलझाया मर्डर की यह गुत्थी

मुंबई : फिरोज खान

मुंबई कुरार पुलिस ने पत्नी द्वारा नाजायज संबंध से नाराज पति ने पत्नी की हत्या की गुत्थी को महज 2 घंटे में सुलझा लिया है। आरोपी पति को कुरार पुलिस ने मौके से भागने से पहले गिरफ्तार कर लिया है, हत्या के लिए मंगाया गए चाकू भी बरामद कर लिया है। इस हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

हत्या की घटना मालाड पूर्व कुरार पुलिस स्टेशन की हद क्रांति नगर इलाके की है। जहां आरोपी महेश सोनी (54) ने अपनी पत्नी की चाकू से मारकर हत्या कर दी है , पत्नी अक्सर देर रात पडोसी के साथ वक्क्त बिताने के लिए घर से निकल जाती थी और करीब घंटो बाद रात को घर वापस आती थी।
पति महेश पूरी वारदात को जानते हुए भी अनजान था, कई बार समझाने के बाद जब पत्नी ने पति महेश की बात नही मानी तो तंग आकर पति ने गॉव से लाये हुए रामपुरी से पत्नी की हत्या कर दी।

प्रकाश वसंत वेले (वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, क़ुरार पुलिस स्टेशन) ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद आरोपी महेश बंद कमरे के अंदर भागने की पूरी तैयारी कर चुका था। आरोपी का बेटा शिवा सोनी जब घर पंहुचा तो घर का दरवाजा बंद था ।
काफी देर के बाद जब पिता ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर शिवा हिल गया। इससे पहले कि शिवा कुछ समझ पाता या कोई पडोशी वहा पहुचता इससे पहले आरोपी महेश वहा से भाग निकला लेकिन ज्यादा देर तक वो पुलिस से भाग नही लाया और 2 घंटे के अंदर ही वह पकड़ा गया।

पोलिस के अनुसार आरोपी महेश सोनी अपनी पत्नी पर अवैध संबंध को लेकर शक करता था। पत्नी अपने पति को छोड़ने की धमकी देती थी,जिससे नाराज पति ने पत्नी की हत्या कर दी। महेश ने अपनी पत्नी के गले और सीने में 10 वार कर उसकी हत्या कर दी।

पोलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस ने दो टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पुलिस ने क्रांति नगर नाले के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कुरार पुलिस घटना की जांच कर रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे – राहुल शेवाले

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे सांसद राहुल शेवाले जी ने की मुख्यमंत्री जी...

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ करने की अपील

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ रजा एकेडमी ने 12 मई को सभी से दुआ करने की अपील की

मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात

तिसरी लहर की आशंका के मद्देनजर बीएमसी ने मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात की है। बीएमसी...

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है , इनके पास अनाज का...

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे