होम News कोविड पेशेंट ने नर्स पर किया चाकू से हमला

कोविड पेशेंट ने नर्स पर किया चाकू से हमला

कोविड पेशेंट ने नर्स पर किया चाकू से हमला

नर्स घायल,पेशेंट के खिलाफ मामला दर्ज।

मुंबई:संवाददाता

मुंबई में जहा एक तरह लोग कोरोना के महामारी से परेशान है और इस महामारी के बीच डॉक्टर और नर्स लोगो को बचाने में दिन रात लगे है,उसी बीच मुंबई के साउथ मुंबई इलाके में बने कोविड सेंटर में एक कोरोना से संक्रिमत शख्श ने वार्ड में महिला नर्स पर चाकू से हमला कर दिया।

मालबर हिल पुलिस स्टेशन ने पीड़ित नर्स के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324,188 , 504 , 270 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी से जब पूछा गया कि उसने नर्स पर चाकू से हमला क्यों किया तब आरोपी ने बताया कि कोविड सेंटर में ठीक तरीके से इलाज नही हो रहा था। हालाकि आरोपी अभी भी क्वारंटीने सेंटर में है इसलिए उसको गिरफ्तार नही किया गया।

डॉक्टर्स और नर्स लगातार अपनी जिंदगी की परवाह नही करते हुए लागातार मरीजों के इलाज में लगे है ताकि उनकी जिंदगी बचाया जा सके लेकिन इस तरह की घटना सभी डॉक्टरों और नर्स का मनोबल गिरा सकती है , क्यूं की जिन मरीजों के इलाज के लिए वो अपनी जान की परवाह नही करते है और वही मरीज अगर उन पर हमला कर घायल कर दे तो कैसे होगा इलाज।

महाराष्ट्र में 24 घंटे में 67,468 नए केस मिले है वही एक दिन में 568 मौतें हुई तो वही मुंबई में भी एक दिन में 7,654 मामले और 62 की मौत हुई और मृत्यु की दर 1.54 प्रतिशत है। सरकार की तरफ से लागातर सुविधा बढ़ाने दावा किया जा रहा है तो वही दवा और ऑक्सीजन की किलत है यह भी मान रही है ऐसे में सभी को एक दूसरे का सहयोग कर इस लड़ाई को जितना है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे – राहुल शेवाले

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे सांसद राहुल शेवाले जी ने की मुख्यमंत्री जी...

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ करने की अपील

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ रजा एकेडमी ने 12 मई को सभी से दुआ करने की अपील की

मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात

तिसरी लहर की आशंका के मद्देनजर बीएमसी ने मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात की है। बीएमसी...

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है , इनके पास अनाज का...

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे