लोकडॉउन के दौरान जरूरतमंदों तक अनाज पहुचा कर इंसानियत का दिया पैगाम – हाजी अरफ़ात शेख

0
143

लोकडॉउन के दौरान जरूरतमंदों तक अनाज पहुचा कर इंसानियत का दिया पैगाम – हाजी अरफ़ात शेख

मुंबई – संवादाता

पूरे देश भर में 21 दिन का लोकडाउन की घोषणा की गई है ऐसे में गरीब और मजदूर वर्ग काफी परेशान हो चुका है एक तरफ कोरोना जैसी खतरनाक वायरस का खतरा तो दूसरी तरफ काम नही होने की वजह से भूखे रहना एक मजबूरी बन गई है ऐसे में कई सामाजिक संस्था मदद का हात बढ़ा रही है ताकि जो मजदूर और गरीब दूसरे राज्य से यहा रोजी रोटी की तलाश में आया था या यही का रहिवासी हो भूखा ना रहे । धारावी में करीब 4 हजार ऐसे जरूरतमंदों तक अनाज पहुचाने का काम किया गया।


नवभारतीय शिववाहतुक संघटना के अध्यक्ष और पूर्व अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष हाजी अरफ़ात शेख ने कहा कि धारावी में अजीज मिर्जा और उनके सहयोगियों ने जो धारावी सबसे बड़े स्लम इलाका है वहां ३००० से ४००० लोगों को अनाज और खाना पहुचा कर इस महामारी में लोगों की मदद करने की कोशिश की और इंसानियत का पैगाम पहुंचाया इस काम में स्थानिक डीसीपी नियती ठाक्कर जी (झोन ५), एसीपी रविन्द्र पाटील जी और पुलिस बैंक के डायरेक्टर प्रभाकर देवकर जी ने भी सहयोग दिया।  


काम नही होने की वजह से और सर पर छत नही होने की वजह से लोग अपने गावों की तरफ पलायन कर रहे है सेकड़ो किलोमीटर की दूरी पैदल तय करने पर मजबूर हो चुके है ऐसे में इसी तरह से सभी को एक साथ आकर ऐसे मजबूरों लोगों की मदद करनी चाहिए ताकि कोई भूखा नही सो सके।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें