होम Tech Entertainment अमर प्रीत का सेकंड पोस्टर रिलीज होते ही हुआ वायरल, हर्षित और...

अमर प्रीत का सेकंड पोस्टर रिलीज होते ही हुआ वायरल, हर्षित और संगीता दत्ता के साथ साथ ये कलाकार भी आ रहे हैं नज़र

अमर प्रीत का सेकंड पोस्टर रिलीज होते ही हुआ वायरल, हर्षित और संगीता दत्ता के साथ साथ ये कलाकार भी आ रहे हैं नज़र


मुंबई : 2021 की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फ़िल्म ‘ अमर प्रीत ‘ का सेकंड पोस्टर लांच होने के साथ ही वायरल भी हो गया है। अमर प्रीत के न्यू पोस्टर को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। निर्माता विजय शाह और गीता के विजय फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर से बनी फ़िल्म ‘अमर प्रीत ‘ में सुपर हिट काजल मूवी फेम अभिनेता हर्षित लीड रोल में हैं जबकि संगीता दत्ता उनके ऑपोज़िट लव इंटरेस्ट की भूमिका में हैं।

बी कुमार निर्देशित अमर प्रीत के नए पोस्टर में हर्षित और संगीता दत्ता के खूबसूरत पेअर को दर्शाया गया है । जबकि फ़िल्म में सेकंड लीड की भूमिका में नज़र आने वाले रामू सवारिया अपने स्टाइलिश लुक के लिए नोटिस किये जा रहे है।

गायक से नायक बने रामू सवारिया की ये डेब्यू फिल्म है और इस फ़िल्म से उन्हें खासी उम्मीदें भी हैं। वहीं अमर प्रीत के सेकंड पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर अपलोड करते हुए फ़िल्म करते हुए फ़िल्म के हीरो हर्षित ने लिखा ‘ आप तमाम फैंस के लिए अमर प्रीत का एक और शानदार पोस्टर शेयर कर रहा हूँ, उम्मीद है आपको पसंद आएगा, आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूँ ।

‘ अमर प्रीत में अहम किरदार निभा रहे सिनियर एक्टर उदय श्रीवास्तव पोस्टर पर अपने लुक के बारे में बताते हैं कि ‘ये तो सिर्फ उनके किरदार की एक झलक मात्र है । अमर प्रेरित की कहानी को लेकर लेखक और निर्देशक बी कुमार बताते हैं कि ये फ़िल्म जितनी खूबसूरत लव स्टोरी है उतनी ही धमाकेदार एक्शन सीन्स से भी भरी हुई है ।

फाइट मास्टर प्रदीप खड़का ने फ़िल्म की शूट से पहले ही कलकारों को एक्शन सीन्स के लिए खास किस्म की ट्रेनिंग दी थी जिसका असर फ़िल्म के फाइट सीन्स में साफ दिखाई देगा । वहीं दर्शकों के संपूर्ण मनोरंजन के लिए फ़िल्म में कॉमेडी को भी उचित स्थान दिया गया है ।

अगर अमर प्रीत के कलाकारों की बात करें तो फ़िल्म में अमर की भूमिका में हर्षित हैं जबकि प्रीत का किरदार निभा रही हैं संगीता दत्ता । बाकी कलाकारों में उदय श्रीवास्तव, दिलीप सिन्हा, राधा त्रिपाठी, नवीन सिंह, पिंकी सिंह, रूबी पांडेय और नीलम शर्मा जैसे नामचीन नाम शामिल हैं। अमर प्रीत के मेकर्स ने बताया कि फ़िल्म को बिहार, झारखंड के अलावा दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में दो अलग अलग शेडयूल में शूट किया गया है ।

गीत नासिर खान ने लिखे हैं जबकी आलोक कुमार, खुशबू जैन, सुमन सरोज, उदय और रामू सवारिया ने गानों को अपनी आवाज़ दी है । अमर प्रीत को अपने कैमरे में कैद किया है प्रशांत रॉय माइकेल ने । इसके साथ वो फ़िल्म के कोरियोग्राफर भी हैं। अमर प्रीत में आपको शम्स जमील और रोहित स्वराज का मधुर संगीत सुनने को मिलेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

महाराष्ट्र सरकार लेगी आज एक बड़ा निर्णय

सभी पार्टी के नेताओं के साथ होगी बेठक बैठक में लिया जा सकता है कठोर फैसला

IPL का दूसरा मुकाबला गुरु चेले के बीच

IPL का दूसरा मुकाबला गुरु चेले के बीच मुंबई:स्पोर्टस डेस्क आपीएल की शुरवात एक धमाकेदार हुई...

नांदेड में रेमडीसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करनेवाले चार आरोपियों को पुलिस किया गिरफ्तार

नांदेड में रेमडीसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करनेवाले चार आरोपियों को पुलिस किया गिरफ्तार रेमेडिसिवर इंजेक्शन दुगने कीमत में बेच...

चलती ऑटो रिक्सा में ड्राइवर ने महिला के साथ कि छेड़खानी

ऑटो रिक्शा चालक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ चलती ऑटो रिक्सा से कूदी महिला  पुलिस ने...

मुंबई से पलायन कर रहे है मजदूर अपने घरों की तरफ 

मुंबई से पलायन कर रहे है मजदूर अपने घरों की तरफ  लॉक डाउन का डर सताने लगा है मजदूरों...