होम News एक्टर एजाज खान को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एक्टर एजाज खान को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एक्टर एजाज खान को NCB ने किया गिरफ्तार

आज एजाज खान को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने देर रात गिरफ्तार कर लिया । एनसीबी को शक है कि एजाज खान, ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा और उसके बेटे शादाब बटाटा के साथ काम करता है और ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है। एजाज से कल एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी.ल, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।


NCB सूत्रों का कहना है कि एजाज खान और मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानी बटाटा गैंग के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को पकड़ने के बाद NCB टीम ने मुंबई के अंधेरी और लोखंडवाला इलाके में छापेमारी भी की।एजाज से पहले मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले हफ्ते शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। माना जा रहा है कि शादाब से पूछताछ के बाद ही एजाज को हिरासत में लिया गया है।

एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे। जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वे नशे में थे. उनके पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थीं, जिसका वजन 2.3 ग्राम और कीमत 2.2 लाख रुपए थी।उस दौरान नवी मुंबई पुलिस ने एक्टर से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए थे, उन्हें जब पकड़ा गया तो वे एक होटल में पार्टी कर रहे थे।


शादाब बटाटा पर हैं गंभीर आरोप

बता दें, शादाब बटाटा पर मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। शादाब बटाटा बड़े डर्ग पेडलर फारूख बटाटा का बेटा है. शादाब की गिरफ्तारी के दौरा करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद हुए थे।

कल शाम एजाज के घर रेड के दौरान कुछ टेबलेट्स भी बरामद हुई थी। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे – राहुल शेवाले

मध्यमवर्गीय कोरोना मरिजो का सरकारी योजनाओ के तहत मुफ्त इलाज करे सांसद राहुल शेवाले जी ने की मुख्यमंत्री जी...

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ करने की अपील

मजलूम फिलिस्तीनियों के लिए यौमे दुआ रजा एकेडमी ने 12 मई को सभी से दुआ करने की अपील की

मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात

तिसरी लहर की आशंका के मद्देनजर बीएमसी ने मुंबई में पिडीयाट्रीक बेड्स बढ़ाने की शुरुवात की है। बीएमसी...

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है

कोरोना की इस महामारी में फुटपाथ पर रहने वाले लोगों का हाल बेहाल है , इनके पास अनाज का...

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे

बीजेपी सांसद मनोज कोटक द्वारा निशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर सेवा की शुरुआतइस कार्यक्रम में गायक सोनू निगम विशेष तौर पर मौजूद रहे